जमुई में शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप, दो लोगों ने मिलकर की हैवानियत - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Saturday, January 11, 2020

जमुई में शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप, दो लोगों ने मिलकर की हैवानियत



JAMUI : बिहार में महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जमुई से जहां एक शादीशुदा महिला के साथ दो लोगों ने हैवानियत की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद दोनों आरोपियों ने महिला को मर्डर की धमकी भी दी. बदमाशों ने पीड़िता के छोटे बच्चे के साथ भी मारपीट की. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 
बंधक बनाकर किया गैंगरेप
वारदात जमुई जिले के खैरा प्रखंड की है. जहां एक महिला के साथ दो युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. रेप का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला और उसके छोटे बच्चे के साथ मारपीट भी की. दरिंदों ने पुलिस में घटना की शिकायत करने पर महिला को मर्डर की भी धमकी भी दी. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह महिला का पति मजदूरी करने गया था. महिला अपने बच्चे के साथ अकेले थी. तभी खैरा थाना इलाके के के मांगा मडहर गांव के रहने वाले चांदो यादव का बेटा अरुण यादव और दशरथ  यादव ने महिला को अकेला पाकर उसे बंधक बना लिया. फिर दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 
पीड़िता को मिली मर्डर की धमकी
घटना के बाद बदमाशों ने पीड़ित महिला और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. महिला ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके साथ दरिंदों ने मारपीट भी की. महिला ने पति के साथ जाकर खैरा थाने में मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई. घटना सामने आते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. खैरा थाने के अवर निरीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. मामले की तफ्तीश जारी है. साथ ही आरोपियों को अरेस्ट करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

No comments:

Post a Comment