जमुई-S.A.E कॉलेज के इग्नू केंद्र में मनाया गया छात्र समागम समारोह। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Monday, October 21, 2019

जमुई-S.A.E कॉलेज के इग्नू केंद्र में मनाया गया छात्र समागम समारोह।


जमुई-सरस्वती अर्जुन एकलव्य महाविद्यालय स्थित इग्नू अध्ययन केंद्र संख्या 05177 में आज 2019-20 सत्र के विद्यार्थियों के लिए छात्र समागम कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय सभागार में इग्नू के समन्वयक डॉ.एन.के.दूबे की अगुवाई में किया गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि इग्नू पटना के क्षेत्रीय सहायक निदेशक डॉ. आशिफ इकबाल ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता रामचंद्र प्रसाद भगत ने की वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व उपाचार्य प्रो.शुकदेव ठाकुर,प्रो.अनिल कुमार सिंह,प्रो.कुलदीप रविदास, वर्तमान इग्नू समन्वयक डॉ. सुनील कुमार उपस्थित रहे।
पटना से आये मुख्य अतिथि डॉ. आशिफ इकबाल ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जमुई जिला में 4 अध्ययन केंद्र चलाया जा रहा है जिसमें एक जमुई के सदर अस्पताल में भी चिकित्सा से सम्बंधित कोर्स की शुरुआत की गई है। वहीं विद्यार्थियों को ध्यान में रखते हुए इग्नू के द्वारा सप्ताह में दो बार काउंसिलिंग की व्यवस्था का भी सुझाव दिया साथ ही प्लास्टिक पर रोक लगाने पर जोर दिया।
कार्यक्रम का संचालन प्रो.दुर्गा प्रसाद केशरी जी ने किया।
मौके पर उपस्थित प्रो.नकुल साह, प्रो.अशोक कु., प्रो.दयानंद प्रसाद गुप्ता, डॉ.नंदकिशोर यादव,डॉ. के.के.वर्मा, प्रो.साकेत बिहारी, प्रो.कपिलदेव नारायण यादव, प्रो.डी. अयूब, प्रो.ममता कुमारी आदि ने भी अपने विचार सैकड़ों उपस्थित छात्रों के बीच रखे।

No comments:

Post a Comment