जमुई के एस.पी(S.P)का तबादला, डॉ. इनामुल हक मैगुन होंगे नये पुलिस अधीक्षक। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Friday, September 20, 2019

जमुई के एस.पी(S.P)का तबादला, डॉ. इनामुल हक मैगुन होंगे नये पुलिस अधीक्षक।


जमुई के नये पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इनामुल हक मैगनु बनाये गये। 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी डॉ. मैगनु आसाम-मेघालय कैडर के अधिकारी है।विधि-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाये रखने के लिए सरकार ने जम्मू कश्मीर के रहने वाले उक्त अधिकारी के हाथों में जमुई जिले की कमान सौंपी है।
जमुई के आरक्षी अधीक्षक का तबादला हुआ वैशाली। जमुई पुलिस के नए कप्तान होंगे डॉ इनामुल हक़ मेंगनु, 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।
5 IPS अधिकारियों का भी तबादला, तीन जिलों के एसपी बदले।
राज्य सरकार ने आईएएस अधिकारियों के साथ-साथ 5 आईपीएस अधिकारियों का भी तबादला किया है। इनमें तीन जिलों के एसपी भी शामिल हैं।
जिन 3 जिलों के एसपी बदले गए हैं उनमें वैशाली, जमुई और गोपालगंज जिला शामिल है। वैशाली के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों को पटना एसटीएफ का एसपी बनाया गया है। जमुई के एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी को वैशाली एसपी बनाया गया है। उनकी जगह पदस्थापन की प्रतीक्षा में बैठे डॉ इनामुल हक मेंगनू को जमुई का नया एसपी बनाया गया है। गोपालगंज के एसपी राशिद जमा को समादेष्टा गृह रक्षा वाहिनी पटना के पद पर पदस्थापित किया गया है उन्हें सहायक राज्य अग्निशाम पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। राशिद जमा की जगह मनोज कुमार तिवारी गोपालगंज के नए एसपी होंगे।

No comments:

Post a Comment