जमुई-बस की ठोकर से एक युवक की मौत,हंगामा और सड़क जाम से बाधित रही यातायात। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Thursday, September 19, 2019

जमुई-बस की ठोकर से एक युवक की मौत,हंगामा और सड़क जाम से बाधित रही यातायात।

जमुई से देवेंद्र देवेश की रिपोर्ट-

जमुई सिकंदरा मुख्य मार्ग S.H-333 सड़क दुर्घटनाओं का पर्याय बन चुका है जहाँ आये दिन सड़क दुर्घटना होती ही रहती है। जहां आज भी इस मार्ग पर नारडीह के समीप एक बस ने सायकिल सवार व्यक्ति को ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी।

जानकारी के अनुसार गरसंडा निवासी  इंद्रदेव साव रोज अपने ससुराल नारडीह अपने साले के साथ काम करने जाया करता था जो सीमेंट मिलाने वाले मिक्सचर मशीन चलाता था,रोज की तरह आज भी वह करीब 7 बजे सुबह नारडीह गाँव आया था जहाँ आज काम बंद होने के क्रम में वापस लौटने के क्रम में उसे बच्चों को परिभ्रमण पर ले जा रही तारा बस ने इंद्रदेव साव(उम्र 40साल) को जोरदार ठोकर मार दी।जिसमें उसका पैर बुरी तरह से कट गया और सर पर गंभीर चोटें आई आनन फानन में उसे हॉस्पिटल लाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी।

मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। 
गुस्साए लोगों ने मुख्य सड़क  जाम कर खूब हंगामा किया। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुँच गए और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर परिवार के एक सदस्य की नौकरी और मुआवज़े की मांग करने लगे।मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस थानाध्यक्ष राजेश शरण ने भीड़ को समझाने का प्रयास किया लेकिन गुस्सा इतना तीव्र था कि पुलिस को आत्मरक्षा के लिए हथियार लहराना पड़ गया। घंटों तक सड़क पर लंबा जाम लगा रहा जिससे यातयात बाधित रही।

इधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।मृतक के चार बच्चे हैं जिसमें 3 लड़की और एक लड़का है।पूरे गरसंडा गाँव में शोक की लहर दौड़ गयी।
मृतक को अपने गाँव गरसंडा लाया गया जहाँ उसका अंतिम संस्कार किया गया।

No comments:

Post a Comment