सिकंदरा-मानवाधिकार प्रोटेक्शन की बैठक आयोजित,आशीष बने प्रखंड अध्यक्ष। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Thursday, September 26, 2019

सिकंदरा-मानवाधिकार प्रोटेक्शन की बैठक आयोजित,आशीष बने प्रखंड अध्यक्ष।


सिकंदरा प्रखंड के लछुआड़ गाँव में मानवाधिकार प्रोटेक्शन की तरफ से आज एक दिवसीय बैठक की गई जिसकी अध्यक्षता मानवाधिकार प्रोटेक्शन के बिहार राज्य प्रभारी सह बंगाल प्रदेश अध्यक्ष आचार्य श्री संतोष कुमार पांडेय की अगुवाई में की गयी।
सिकंदरा थाना से आये अधिकारी का स्वागत करते बिहार प्रभारी संतोष पांडेय 

जिसमें मानवाधिकार प्रकोष्ठ के वरिष्ठ अधिकारी और दिव्यांग मंत्री भारत के आचार्य श्री संतोष पांडेय ने महिला अधिकार एवं वृद्धजनों के सम्मान पर चिन्ता जताते हुए कई अधिकारों से लोगों को जागरूक किया।जिसमें उन्होंने अपने व्यक्तव्य में ग्रामीणों से आग्रह किया कि आज के समाज में महिलाओं और वृद्धों को उचित सम्मान नहीं मिल पा रहा है जिससे उसके सम्मान और अधिकारों का हनन होता है,हम सभी को मिलकर आगे आना चाहिए और समाज से बुराइयों और कुरीतियों को उखाड़ फेंकना चाहिए।


मौके पर  संगठन विस्तार में लछुआड़ के आशीष पांडेय को सिकंदरा प्रखंड अध्यक्ष घोषित किया गया। इस अवसर पर सिकंदरा थाना से सुरेश प्रसाद अपने दल बल के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया,कई ग्रामीण भी इस मौके पर उपस्थित रहे,वहीं मानवाधिकार प्रोटेक्शन के जमुई जिला अध्यक्ष रवि रंजन मिश्रा ने आशीष पांडेय को नव नियुक्त प्रखंड अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं एवं बधाई प्रेषित किया।
नवनियुक्त प्रखंड अध्यक्ष

आपको बता दें कि मानवाधिकार प्रोटेक्शन मानव अधिकारों के लिए सदैव तत्पर रहते हुए समाज के शोषित, पीड़ित,कुंठित और दबे कुचले तबके को आगे लाकर समाज के मुख्य धारा से जोड़ने की तथा उसे समाज में हक से जीने का अधिकार के लिए लोगों के साथ खड़ा रहता है।

 मानवाधिकार प्रोटेक्शन के बिहार राज्य प्रभारी,भारत दिव्यांग मंत्री सह बंगाल प्रदेश अध्यक्ष आचार्य श्री संतोष कुमार पांडेय जी हैं जो जमुई के कटौना मूल निवासी हैं और अभी बंगाल में कार्यरत हैं ये ज्योतिषाचार्य विद्या में गोल्डमेडलिस्ट हैं साथ ही कई मंत्रियो के सलाहकार भी हैं।
बिहार प्रभारी सह बंगाल प्रदेश अध्यक्षआचार्य संतोष कु.पांडेय

No comments:

Post a Comment