चैयरपर्सन रेखा देवी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया 10 दिवसीय गरबा वर्कशॉप का शुभारंभ - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Thursday, September 12, 2019

चैयरपर्सन रेखा देवी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया 10 दिवसीय गरबा वर्कशॉप का शुभारंभ

डांडिया नाईट वर्कशॉप का जमुई न.प.चैयरपर्सन श्रीमती रेखा देवी ने फीता काटकर किया आगाज।
दीप प्रज्वलित करती चैयरपर्सन,कोरियोग्राफर एवं अन्य

नवरात्रि के स्वागत को लेकर जमुई भी गरबा महोत्सव के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहा है जिसके आयोजन को लेकर आज बोधवन तालाब स्थित बिग डांस अकादमी(Big dance Academy) ने 10 दिनों के लिए एक वर्कशॉप का आयोजन किया है, जिसका ग्रैंड फिनाले जमुई के गांधी पुस्तकालय में भव्य रूप से गरबा नाईट 2019 के रूप में आयोजन किया जाना है। इस वर्कशॉप में गरबा नृत्य प्रेमी को ट्रेनिंग देने के लिए कोलकाता की सुप्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर मिस राजेश्वरी जी से गरबा स्टेप्स सीखने का मौका मिलेगा,वहीं इसके साथ ही बिग डांस अकादमी के निर्देशक एवं संचालक अभिषेक कुमार पांडेय ,विकास कुमार के साथ पूरी टीम भी प्रतिभागियों को ट्रेनिंग देंगे।
जमुई डांडिया नाईट


   इस वर्कशॉप का आयोजन आज जमुई नगर परिषद के चेयरपर्सन श्रीमती रेखा देवी ने फीता काटकर तथा दीपप्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन की।
अपने व्यक्तव्य में चेयरपर्सन रेखा देवी  ने कहा कि यहां के लोगों में बहुत प्रतिभा है और बिग डांस अकादमी इस प्रतिभा को निखारने का अवसर दिया।उन्होंने इस प्रयास को सराहते हुए कही की जमुई जैसे छोटे शहरों में गरबा नृत्य का आयोजन अपने आप में अनूठा है और इसके लिए हम इस आयोजन को लेकर काफी उत्साहित हैं साथ  कलाकारों और आयोजकों को शुभकामनाएं भी दी और कार्यक्रम को सफल बनाने की आशा जाहिर की।

इस कार्यक्रम में कई गणमान्य लोग उपस्थित थे जिसमें कार्यक्रम की अगुवाई अभिषेक पांडेय के साथ उनकी पूरी टीम ने  की।
कोरियोग्राफर का स्वागत समारोह
कोलकाता से आई डांस कोरियोग्राफर  मिस राजेश्वरी ने कहा कि यहां के लोग बहुत ऊर्जावान हैं और आसानी से सीखने का हुनर रखते हैं और 10 दिनों में उन्हें गरबा के सारे स्टेप्स सिखा दिए जाएंगे और 21 सितम्बर को होने वाले ग्रैंड फिनाले में अपना शानदार जौहर दिखाएंगे कार्यक्रम के दौरान ही लोगों को कई स्टेप्स की भी ट्रेनिंग दी गयी।
वहीं बुलबुल भगत अपने व्यक्तव्य से ये कहते हुए सबका दिल जीत लिया कि शहर छोटा होता है सपने नहीं और इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर सम्भव सहयोग की बात की।

इस कार्यक्रम में कई गणमान्य अतिथि भी उपस्थित थे जिसमें समाजसेवी चंद्रकांत भगत,सम्मानित विशिष्ट जन परमानंद सिंह,बुलबुल भगत, मुकेश सिंह,शैलेश भारद्वाज,छोटू,पप्पू कुमार,अभिषेक कुमार,विकास कुमार  भगत,प्रकाश जी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता सहित कई छात्र और महिलाएं उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment