शुभम सिंह द्वारा निर्देश फिल्म पेनाल्टी सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Thursday, July 11, 2019

शुभम सिंह द्वारा निर्देश फिल्म पेनाल्टी सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी



शुभम  सिंह द्वारा निर्देश फिल्म पेनाल्टी को सेंसर बोर्ड से  ना केवल यू सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है बल्कि सेंसर बोर्ड से काफी प्रशंसा भी मिली है। पेनाल्टी देश के सभी सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म पेनाल्टी फुटबाल पर केंद्रित है जो कि नस्ल भेद  को खत्म करने का एक प्रयास है।

अब फिल्म में के के मेनन , मनजोत सिंग्घ , लुक्रम स्मिल बिजोऊ थनांगजम और शशांक अरोरा जैसे बहुमुखी अभिनेता नजर आयेंगे।
फिल्म  निर्देशक  शुभम सिंह जो  फिल्म पेनाल्टी से अपना डेब्यू कर रहे हैं बताते हैं कि यह फिल्म भारत में अलग अलग जगहों पर  हो रहे भिन्न भिन्न प्रकार  के  नस्ल भेद  पर आधारित है। शुभम सिंह कहते हैं कि भारत अनेकता में एकता वाला देश है पर अगर हम वास्तविक जीवन कि बात करें तो नस्ल भेद का प्रकोप हर जगह देखने को मिलता है ।
फिल्म निर्देशक शुभम ने ये भी बताया कि अपने ग्रेजुएशन के समय में मैंने ऐसी कई घनाएं अनुभव की हैं जहां स्टूडेंट्स ने नस्ल भेद  से तंग आकर आत्महत्या का रास्ता चुना है। तभी से  मैं इस मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहता था। भारी संख्या तक नस्ल भेद को रोकने का संदेश पहुंचाने के लिए फुटबॉल  सिर्फ एक ज़रिए है इस फिल्म कि कहानी नस्ल भेद को रोकने और जड़ से मिटाने की है।
रुद्राक्ष प्रोडक्शन्स के बैनर के तहत इस फिल्म के  निर्माता नीलेश सखियां , ऋतु श्रीवास्तव एवं आदित्य श्रीवास्तव फिल्म को 19 जुलाई 2019 को देश भर में रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।

No comments:

Post a Comment