जमुई लोकसभा चुनाव में दिखा मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Thursday, April 11, 2019

जमुई लोकसभा चुनाव में दिखा मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह।


भारत का पर्व लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह नज़र आ रहा है.
दोपहर 12 बजे तक जमुई के विभिन्न मतदान केंद्रों पर तकरीबन 40 प्रतिशत वोट डाले जाने की ख़बर है।विभिन्न केंद्रों पर मतदाता सुबह से ही लाइन में लग कर अपना मताधिकार का इंतेज़ार करते नज़र आये और उन वोटरों के चेहरे खिले नज़र आये जिन्होंने अपना मतदान कर लिया।
ऐसे ही एक वोटर से मुलाकात की हमारी टीम ने जिसमें राकेश कुमार,शिवानी कुमारी,ममता देवी और सुमंत कुमार वोट के बाद काफी उत्साहित दिखे।
श्री राकेश कुमार ने कहा कि मत देना हमारा कर्तव्य और अधिकार है हर मतदाता को मतदान ज़रूर करना चाहिए,हर एक वोट देश के लिए महत्वपूर्ण है,साथ ही उन्होंने लोगों  "वोट डालो देश बनाओ" का नारा देते हुए हर एक मतदाता को जागरूक होने की अपील भी किये।

वहीं शिवानी कुमारी ने इस बार अपना पहला लोकसभा मतदान किया उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मतदान करने के बाद एक शशक्त नागरिक होने का फील होता है,ये हमारा पहला लोकसभा चुनाव में वोट देने का मौका है और मतदान के बाद अच्छा महसूस कर रही हूँ।साथ ही शिवानी ने सभी युवा वर्ग को संदेश भी दिया कि हर मतदाता को अपना वोट जरूर देना चाहिए और एक बेहतर देश के लिए अच्छा उम्मीदवार को चुनना चाहिए।लोगों को अपना मत सही और स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी को देना चाहिए और इस लोकसभा चुनाव को सफल बनाना चाहिए।


No comments:

Post a Comment