लक्ष्मीपुर-आगजनी प्रभावितों के बीच पहुंची सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन,बांटी गई राहत सामग्री। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Monday, January 7, 2019

लक्ष्मीपुर-आगजनी प्रभावितों के बीच पहुंची सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन,बांटी गई राहत सामग्री।


लक्ष्मीपुर प्रखंड क्षेत्रांतर्गत मड़ैया पंचायत के वार्ड नंबर तीन में हुई आगजनी से प्रभावित परिवारों के बीच सोमवार को सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा राहत सामग्री बांटी गई। इस दौरान पीड़ित परिवारों के कुल 43 सदस्यों के बीच खाद्य सामग्री, गर्म कपड़े आदि वितरित किए गए।
मौके पर मौजूद संस्था के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम ने पीड़ित लोगों से मिलकर उनका दर्द बांटते हुए कहा कि विभिन्न माध्यमों से हमें गौरा-मड़ैया में हुए इस अगलगी की भयानक दुर्घटना के बारे में पता चला। मिलेनियम स्टार फाउंडेशन की टीम ने सामूहिक सहयोग द्वारा आवश्यकता के सामान जरूरतमंदों तक पहुँचाने का एक छोटा सा प्रयास किया है। यह दुर्घटना जितनी भीषण है इसकी भरपाई तत्क्षण कर पाना संभव नहीं है। सभी सामर्थ्य लोग एवं संस्थाओं को अपने स्तर से सुविधा मुहैया कराने का प्रयास करना चाहिए।
वहीं मौजूद संस्था के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने कहा कि मीडिया में आ रही तस्वीरों को देखकर स्थिति की वीभत्सता का आकलन नहीं किया जा सकता। जमुई जिला भर के युवा साथी थोड़ा-थोड़ा सा सहयोग कर भी पीड़ितों को राहत पहुंचा सकते हैं।


अगलगी की दुर्घटना का शिकार हुए लोगों को राहत पहुँचाते हुए फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने कहा कि समय और आवश्यकताओं को देखते हुए भविष्य में भी यथासंभव राहत पहुँचाने के लिए हमारी संस्था समर्पित है।

मौके पर वार्ड संख्या तीन के वार्ड सदस्य प्रतिनिधि ओमप्रकाश सिंह, सुभाष सिंह, प्रदीप सिंह, रामानंद सिंह, शोभा देवी, यमुनानी देवी, श्यामा देवी, सरिता देवी आदि ने संस्था के इस पहल की सराहना की।

विदित हो कि बीते 30 दिसंबर को मड़ैया गांव स्थित 12 घरों में दुर्घटनावश भीषण आग लग जाने से अनाज व हजारों की अन्य संपत्ति जलकर राख हो गई थी। जब तक कुछ समझ पाते, तब तक आग ने पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया। ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था।

No comments:

Post a Comment