हिन्कु बाबा क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन,अपने पहले मैच में लभेत 74 रनों से विजयी। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Thursday, December 27, 2018

हिन्कु बाबा क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन,अपने पहले मैच में लभेत 74 रनों से विजयी।


जमुई से रवि गुप्ता की रिपोर्ट-

 आज गादीकटोना क्रिकेट मैदान , गादीकटोना में हिन्कु बाबा क्रिकेट टूर्नामेंट मुख्य अतिथि समाजसेवी श्री सावन सिंह के द्वारा उदघाट्न किया गया।
 टूर्नामेंट का पहला मैच आजाद क्रिकेट क्लब लभेत और नुमर के बीच खेला गया, जिसमें लभेत टीम के कप्तान अभिषेक सिंह (सुन्नी सिंह ) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में लभेत की टीम 105 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी, लभेत टीम की ओर से प्रिंस सिंह (KD singh) ने सर्वाधिक 46 रनों का योगदान रहा,
 रनों के पीछा करने उतरी नूमर की टीम मात्र 32 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी, इसतरह टूर्नामेंट का पहला मैच लभेत की टीम ने 73 रनों से जीत दर्ज की , गेंदबाजी में भी लभेत टीम की ओर से कमाल का प्रदर्शन करते हुए KD सिंह ने 5 विकेट प्राप्त किया। उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए Man of the match के लिए चुना गया।
 समाजसेवी सावन सिंह के हाथों उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।
इस अवसर पर समाज सेवी श्री सावन सिंह ने कहा कि इस तरह का आयोजन होते रहना चाहिए जिससे समाज में आपसी भाईचारा बना रहता है ओर हमारे शरीर स्वच्छ और मजबूत बना रहता है।
इस अवसर पर कमिटी की ओर से राजा सिंह, साकेत सिंह, अभिनंदन सिंह, राज सिंह, धनराज सिंह, रमन पाण्डे, विवेक पाण्डे, दिलखुश सिंह, प्रिंस सिंह, अनमोल सिंह, छोटु सिंह और हज़ारों की संख्या में दर्शक मैदान में उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment