पूर्व मुखिया हत्याकांड में नया मोड़,अब सीसीटीव से होगा खुलासा! - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Monday, December 3, 2018

पूर्व मुखिया हत्याकांड में नया मोड़,अब सीसीटीव से होगा खुलासा!


जमुई-कल हुए मलयपुर थाना अंतर्गत एन.एच.333 पर स्थित कटौना में पूर्व मुखिया धनंजय सिंह हत्याकांड में अब एक नया मोड़ ले लिया है।पुलिस के अनुसार गोदाम कर्मचारियों का बयान मेल नहीं खा रहा है,जहां तक साक्ष्य का सवाल है गोदाम के दो कर्मचारियों ने बयान दिया था जिसमें दोनों ही कर्मचारी अलग अलग बात बता रहे एक ने जहाँ अपराधी का मुंह ढका होने की बात कही तो दूसरे ने इससे अलग ही बयान देते हुए मुँह को बिना ढके बताया। जिससे पुलिस असमंजस की स्थिति में आ गयी है।
अब इस हत्याकांड की तह तक जाने के लिए और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस अब सीसीटीव कैमरे की मदद लेगी।चूंकि बायपास रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के कैमरे की फूटेज को खंगाला जाएगा।शाम 5 से 6 के बीच उस मोटरसाइकिल अपराधी की पहचान करने में मदद मिल सकती है।
इधर मामले की तहकीकात एक्सपर्ट के द्वारा किया जा रहा है।
पुलिसिया सूत्रों की माने तो पुलिसिया अनुसंधान अपराधियों के पहचान के करीब पहुंच चुकी है। इसके साथ ही मृतक पूर्व मुखिया धनंजय ¨सह के मोबाइल को भी पुलिस खंगालने में जुटी है। पुलिस के अनुसार वैज्ञानिक तरीके से केस के अनुसंधान की जा रही है।
 अब बात ये उठ रही है कि घटनास्थल पर  ज्यादा खून नहीं गिरा था,गोली लगने के बाद मृतक के छटपटाने का भी निशान नहीं मिला,
 पूर्व मुखिया के सिर की बांयी ओर गोली मारी गई थी। दूसरी व तीसरी गोली गले व सीने में लगी थी। जो गोली सिर में लगी उसका निशान बताता है कि गोली को सटकर मारे जमे की ओर इशारा करता है।
संभावना व्यक्त की जा रही है कि किसी परिचित के आड़ में ही घटना को अंजाम दिया गया है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि जब मृत व्यक्ति को गीली लगी हो तब वो किसी से बात कर रहा होगा और तभी साइड से सिर पर किसी ने गोली चला दियाअब सच्चाई क्या है ये बात 
 पुलिसिया अनुसंधान में सामने आ ही जाएगा। मृतक के परिजन ग्रामीण इसे षड़यंत्र के तहत सुनियोजित तरीके से भाड़े के अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने की बात कह रहे हैं। पुलिस को गोदाम के एक कर्मचारी पर भी संदेह है।  
पूर्व मुखिया हत्याकांड में शिक्षाविद सहित पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
फ़ोटो-जागरण सौजन्य

No comments:

Post a Comment