जमुई में सड़क हादसा,ट्रक के उड़े परखच्चे। - खबरदार जमुई

Breaking

Chat With Us

Saturday, July 14, 2018

जमुई में सड़क हादसा,ट्रक के उड़े परखच्चे।




जमुई-आज शनिवार सुबह तक़रीबन 5.30 बजे N.H-333 पर दादपुर(झाझा के पास) पुल के पर विपरीत दिशा से आ रहे दो ट्रकों का आमने सामने से टक्कर हो गया,टक्कर इतनी जोरदार थी की दोनों ही ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। जिसमें दोनों ट्रक के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों में एक की पहचान गिधौर् प्रखण्ड अंतर्गत कुमरडीह के अरुण यादव बताये जा रहे हैं,जिन्हें जमुई स्थित डॉ. नीरज साह के यहाँ भर्ती कराया गया। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों के माध्यम से प्राथमिक उपचार कर उपचार के लिए जमुई हॉस्पिटल भेजा गया।
N.H-333 जमुई से देवघर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है वहीं सड़क की हालत कई दिनों से जर्जर बनी हुई है आये दिनों यहाँ छोटी बड़ी घटना होती रहती है

आपको बता दें की जमुई झाझा N.H.333A जो खैरा सोनो के रास्ते बायपास वाली सड़क नारायणा और माँगोबन्दर वाली पुल छतिग्रस्त हो जाने से बड़ी वाहनों का आवागमन को पहले से ही बन्द कर दिया गया है जिस कारण सभी वाहनों का दबाब अब मुख्य सड़क पर बढ़ गया है जबकि सड़क की स्थिति काफी डामाडोल है।
सावन महीना का भीड़ भी बढ़ने वाला है और कांवरियों का एक मात्र रास्ता यही बचता है। हालाँकि सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है लेकिन इसकी गति बेहद धीमी है।

No comments:

Post a Comment